Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रणदीप ने पूरी की ‘सरबजीत’ की शूटिंग, मूछों को कहा अलविदा

रणदीप ने पूरी की ‘सरबजीत’ की शूटिंग, मूछों को कहा अलविदा

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘सरबजीत’ में सरबजीत सिंह के किरदार को अलविदा कह दिया है। दरअसल, फिल्म के लिए बढ़ाई गई मूछों को उन्होंने कटवा दिया है।

फिल्म ‘हाईवे’ में हरियाणवी किरदार निभा चुके रणदीप ने इस बार सरबजीत के किरदार में पंजाबी बोली को बारीकियों से पकड़ा है।

यह फिल्म भारतीय नागरिक सरबजीत की जीवनी है, जिसे पाकिस्तान ने आतंकवाद व जासूसी का दोषी पाया था और बाद में फांसी दे दी थी।

रणदीप ने पंजाबी बोली बोलते हुए एक वीडियो साझा की, इसके साथ उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”अलविदा सरबजीत। उमंग कुमार, उमंग वनिता कुमार, संदीप सिंह, ऋचा चड्ढा, किरण दियोहंस, ऐश्वर्या राय और पूरी टीम का आभारी हूं।”

फिल्म के किरदार को अलविदा कहते हुए उन्होंने अपनी दाड़ी कटवा ली, जो उन्होंने इस फिल्म के लिए बढ़ाई थी। अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

‘सरबजीत’ में ऐश्वर्य, रणदीप हुड्डा की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभा रही हैं, वहीं ऋचा उनकी पत्नी के किरदार में हैं।

यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

रणदीप ने पूरी की ‘सरबजीत’ की शूटिंग, मूछों को कहा अलविदा Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'सरबजीत' में सरबजीत सिंह के किरदार को अलविदा कह दिया है। दरअसल, फिल्म के लिए बढ़ाई गई मूछों को उन्होंने मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'सरबजीत' में सरबजीत सिंह के किरदार को अलविदा कह दिया है। दरअसल, फिल्म के लिए बढ़ाई गई मूछों को उन्होंने Rating:
scroll to top