Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » राजकोट आईपीएल फ्रेंचाइजी के कोच होंगे हॉज

राजकोट आईपीएल फ्रेंचाइजी के कोच होंगे हॉज

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज इंडियन प्रीमियर लीग की राजकोट फ्रेंचाइजी टीम के मुख्य कोच होंगे।

इससे पहले राजकोट टीम दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज गैरी कर्स्टन को अपना कोच बनाना चाहती थी। भारतीय टीम के कोच रह चुके कर्स्टन दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कोच रह चुके हैं।

फ्रेंचाइजी ने हालांकि टी-20 के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हॉज के नाम पर अंतिम रूप से विचार किया और उन्हें पूर्णकालिक कोच का दर्जा देते हुए करार की घोषणा की।

अभी मास्टर्स चैम्पियंस लीग में खेल रहे हॉज ने एक खिलाड़ी के तौर पर अपना नाम आईपीएल नीलामी के लिए डाल रखा था लेकिन अंतिम रूप से जब आईपीएल द्वारा नीलामी में शामिल खिलाड़ियों की सूची जारी की गई, तब हाज ने अपन नाम वापस ले लिया।

आस्ट्रेलिया के सबसे अनुभवी टी-20 खिलाड़ी हॉज इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, कोच्ची टस्कर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं।

हॉज टी-20 क्रिकेट में 5000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। अभी वह इस फॉरमेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल के बाद दूसरे क्रम पर हैं।

राजकोट आईपीएल फ्रेंचाइजी के कोच होंगे हॉज Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज इंडियन प्रीमियर लीग की राजकोट फ्रेंचाइजी टीम के मुख्य कोच होंगे।इससे पहले राजकोट टीम दक्षि नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज इंडियन प्रीमियर लीग की राजकोट फ्रेंचाइजी टीम के मुख्य कोच होंगे।इससे पहले राजकोट टीम दक्षि Rating:
scroll to top