Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राज ठाकरे ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी

राज ठाकरे ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भावुक श्रद्धांजलि अर्पित की।

वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया था।

ठाकरे ने कहा, “स्वतंत्रता पूर्व से लेकर स्वतंत्रता बाद तक का करियर और भारत को नई शताब्दी तक ले जाना ही श्री वाजपेयी का सार है।”

उन्होंने कहा, “इस समयावधि को ध्यान में रखते हुए, अटलजी ने कभी भी अपनी प्रासंगिकता नहीं खोई और इसके विपरीत वे एक प्रेरक शक्ति बने रहे। प्रत्येक दशक के बीतने पर पीढ़ियों और उनकी विचारधाराओं में बदलाव आया।”

ठाकरे ने कहा, “कांग्रेस पार्टी दशकों तक अजेय बनी रही, अटलजी ने केवल विपक्ष की भूमिका निभाई।”

उन्होंने कहा, “हालांकि, एक बार नहीं, क्या उन्होंने कभी भी कड़वाहट, दुश्मनी और नाराजगी का कोई संकेत दिया। यह महानता और विनम्रता सत्ता में आने के बाद भी बनी रही।”

मनसे प्रमुख ने कहा, “उन्हें कई विषयों पर महारत हासिल थी, जैसे साहित्य, कला और प्राचीन इतिहास जिसने उन्हें हमारे समय का बेहत वक्ता बनाया।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने आप को हमारे राजनीतिक समय के उनके सुसंस्कृत शासनकाल का गवाह बनकर भाग्यशाली महसूस करता हूं। जैसा की हमने अपने आजादी के 75 वर्ष मनाने वाले हैं, देशभक्त नेता के तौर पर अटल की उपस्थिति बहुत खलेगी।”

उन्होंने कहा कि मनसे इस प्रेरणादायी नेता के सामने सिर झुकाता है।

राज ठाकरे ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी Reviewed by on . मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भावुक श्रद्धांजलि अर मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भावुक श्रद्धांजलि अर Rating:
scroll to top