Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रामोस को मौके गंवाने का मलाल

रामोस को मौके गंवाने का मलाल

मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के स्ट्राइकर सर्गियो रामोस ने युवेंतस के साथ हुए चैम्पियंस लीग के दूसरे चरण के सेमीफाइनल मुकाबले में मौके गंवाने को लेकर अफसोस जाहिर किया है।

जिस अल्वारो मोराता को रियल मेड्रिड ने अनुपयोगी मानकर बीते साल गर्मियों में इटली के क्लब युवेंतस को बेच दिया था, उसी ने बुधवार को चैम्पियंस लीग खिताब बचाने के उसके सपने को तार-तार कर दिया।

रियल के पूर्व स्ट्राइकर मोराता ने सैंटियागो बर्नाब्यू में खेले गए दूसरे चरण के मुकाबले में युवेंतस के लिए बराबरी का गोल किया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छुटा।

बराबरी के इस मुकाबले के बाद युवेंतस चैम्पियंस लीग फाइनल में पहुंचने में सफल रहा, जहां उसका सामना एफसी बार्सिलोना से होगा।

रियल ने युवेंतस के गोलपोस्ट पर कुल 22 शॉट्स लगाए लेकिन इसमें से सिर्फ एक गोल रोनाल्डो कर सके। रोनाल्डो ने भी यह गोल पेनाल्टी पर किया।

रामोस ने कहा, “चैम्पियंस लीग मुकाबला हारना काफी दुखदाई होता है। एक समय हम खिताब के दावेदार थे और अब हम फाइनल में नहीं हैं। युवेंतस विजेता की तरह खेला। हम यह सीख गए हैं कि हमें कभी भी विपक्षी टीम को कमतर नहीं आंकना चाहिए। हमने इस मैच में कई मौकों गंवाए और हम सबको इसका मलाल है।”

उल्लेखनीय है कि पहले चरण के सेमीफाइनल मैच में युवेंतस ने रियल पर 2-1 से जीत हासिल की थी। इसी तरह बार्सिलोना ने पहले चरण के सेमीफाइनल मुकाबले में जर्मनी के क्लब बायर्न म्यूनिख को 3-0 से हराया था।

इस तरह युवेंतस 3-2 के अंतर से फाइनल में पहुंचा। दूसरे चरण के सेमीफाइनल मैच मेंबार्सिलोना ने बायर्न को 3-2 से पराजित किया। बार्सिलोना ने 6-2 के अंतर से फाइनल में स्थान पक्का किया।

रामोस को मौके गंवाने का मलाल Reviewed by on . मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के स्ट्राइकर सर्गियो रामोस ने युवेंतस के साथ हुए चैम्पियंस लीग के दूसरे चरण के सेमीफाइनल मुकाबले में मौके गंवाने को लेकर मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के स्ट्राइकर सर्गियो रामोस ने युवेंतस के साथ हुए चैम्पियंस लीग के दूसरे चरण के सेमीफाइनल मुकाबले में मौके गंवाने को लेकर Rating:
scroll to top