Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राहुल गांधी 19 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे : कांग्रेस

राहुल गांधी 19 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे : कांग्रेस

नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के छुट्टी से वापस लौटने के तमाम कयासों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि वह 19 अप्रैल को राष्ट्रीय राजधानी में एक किसान मजदूर रैली को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी की वापसी के बारे में बार-बार सवाल पूछे जाने पर कांग्रेस नेता पी.सी.चाको ने संवाददाताओं से कहा, “कार्यालय से जारी एक बयान के मुताबिक हमारे उपाध्यक्ष विश्राम पर गए हैं, और वह कुछ सप्ताह के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।”

चाको ने कहा, “प्रत्येक व्यक्ति की निजता होती है और हमें उसका आदर करना चाहिए। हमारे उपाध्यक्ष कहीं गायब नहीं हुए न भागे हैं।” उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल को होने वाली जनसभा को संबोधित करने के लिए वह वापस आ रहे हैं।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि वापस आने के बाद राहुल गांधी जनसभा की तैयारियों के संबंध में चर्चा के लिए एक बैठक कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जनसभा के निमंत्रण पत्र में उनका नाम है, जो इस बात की पुष्टि करता है कि वह उसमें भाग लेंगे।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी बीते 23 फरवरी को शुरू हुए बजट सत्र से पहले ही छुट्टी पर चले गए थे।

राहुल गांधी 19 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे : कांग्रेस Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के छुट्टी से वापस लौटने के तमाम कयासों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि वह 19 अप् नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के छुट्टी से वापस लौटने के तमाम कयासों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि वह 19 अप् Rating:
scroll to top