Monday , 29 April 2024

Home » भारत » राहुल पानी टंकी में मृत लड़की के परिवार से मिले

राहुल पानी टंकी में मृत लड़की के परिवार से मिले

जयपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के बीकानेर जिले में अपने संस्थान की पानी की टंकी में रहस्यमय स्थिति में मृत पाई गई लड़की के परिवार से बुधवार को मुलाकात की। नाबालिग दलित लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया था।

राहुल जयपुर से 550 किलोमीटर से अधिक दूर बाड़मेर के त्रिमोही गांव गए। वह बीकानेर के संस्थान से स्कूल की शिक्षिका बनने की पढ़ाई कर रही थी, लेकिन 29 मार्च को वह मृत अवस्था में पाई गई थी।

लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया था कि संस्थान में एक शिक्षक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी। एक शिक्षक उसे जाति को लेकर भी प्रताड़ित करता था।

घटना की जांच जारी है। इस मामले में तीन शिक्षकों को 21 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

राहुल लड़की के परिवार के साथ लगभग आधा घंटा रहे। उन्होंने घटना के बारे में और इस मामले में राज्य की सरकारी एजेंसियों की कार्रवाई के बारे में भी पूछताछ की।

राहुल ने मीडिया से कहा, “हम चाहते हैं कि परिवार को न्याय मिले। परिवार को न्याय दिलाना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।”

राहुल ने मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करते हुए कहा, “इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए।”

राहुल पानी टंकी में मृत लड़की के परिवार से मिले Reviewed by on . जयपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के बीकानेर जिले में अपने संस्थान की पानी की टंकी में रहस्यमय स्थिति में मृत पाई गई लड़की जयपुर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के बीकानेर जिले में अपने संस्थान की पानी की टंकी में रहस्यमय स्थिति में मृत पाई गई लड़की Rating:
scroll to top