Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रितिक ने जन्मदिन पर खुद को उपहार में दी रोल्स रॉयस कार!

रितिक ने जन्मदिन पर खुद को उपहार में दी रोल्स रॉयस कार!

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने खुद को रोल्स रॉयस कार उपहार में दी है।

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने खुद को रोल्स रॉयस कार उपहार में दी है।

इस बारे में पूछे जाने पर रितिक ने कहा, “हर किसी को अपनी जिंदगी में आध्यात्मिक और भौतिक दोनों प्रकार की चीजों का मजा उठाना चाहिए। सभी को इस संतुलन को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए।”

वह खुद ऐसा करने के लिए क्या करते हैं यह पूछे जाने पर रितिक ने कहा, “कुछ लोग मानते हैं कि भौतिक चीजें जरूरी नहीं हैं, लेकिन यह सही नहीं है। हर किसी को पार्टी करनी चाहिए, जिम जाना चाहिए, दोस्तों के साथ समय बिताना चाहिए। मैं यह सब कुछ करता हूं।”

रितिक ने कहा, “उनके इस जन्मदिन की शुरुआत बहुत अच्छी हुई, इसलिए यह साल खुशियों भरा रहेगा। मैं बहुत खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं, इसलिए इस साल कुछ खास होगा।”

रितिक ने जन्मदिन पर खुद को उपहार में दी रोल्स रॉयस कार! Reviewed by on . मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने खुद को रोल्स रॉयस कार उपहार में दी है।मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने खुद को रोल्स रॉयस कार उपहार में दी है।मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। Rating:
scroll to top