Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रीज विदरस्पून को 40 की कहलाना पसंद

रीज विदरस्पून को 40 की कहलाना पसंद

लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीज विदरस्पून को अपनी बढ़ती उम्र से कोई शिकायत नहीं है और उन्हें 20 वर्षीय से ज्यादा अच्छा 40 साल की कहलाने पर लगता है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट अनुसार विदरस्पून ने एल्योर मैगजीन को बताया, ” मेरे पास किसी भी चीज को देखने का एक नजरिया है, क्योंकि मैं इस ग्रह पर अपने 43 साल बिता चुकी हूं, वहीं जब मैं 25 की थी तब मैं ऐसा नहीं सोचती थी और मेरे पास ये बातें कहने को नहीं थीं।”

उन्होंने साथ ही कहा, “मैं 43 साल की हूं। मेरे पास काफी अनुभव है और मैं दुनिया में क्या बदलाव देखना चाहती हूं, इस बारे में समझदारी से बात कर सकती हूं। मुझे लगता है कि मैंने अपने सफेद बाल और महीन रेखाओं को अर्जित किया है। मुझे ये पसंद हैं। इसलिए मैं 25 की जगह 43 वर्षीय कहलाना पसंद करूंगी।”

विदरस्पून कहती हैं कि उन्हें महसूस होता है कि वह अपनी बेटी ऐवा के साथ ‘बड़ी हुई हैं’, जो अब 19 साल की है। उन्हें यह बहुत अजीब लगता है कि वह अब वयस्क हो चुकी हैं।

रीज विदरस्पून को 40 की कहलाना पसंद Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीज विदरस्पून को अपनी बढ़ती उम्र से कोई शिकायत नहीं है और उन्हें 20 वर्षीय से ज्यादा अच्छा 40 साल की कहलाने लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीज विदरस्पून को अपनी बढ़ती उम्र से कोई शिकायत नहीं है और उन्हें 20 वर्षीय से ज्यादा अच्छा 40 साल की कहलाने Rating:
scroll to top