Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रूप के मामले में खुश किस्मत हूं : इवा

रूप के मामले में खुश किस्मत हूं : इवा

लॉस एंजेलिस, 28 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री इवा लोंगोरिया रूप के मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। उनका कहना है कि उनकी त्वचा दमकती और बेदाग है तो इसका श्रेय उनके जीन को जाता है, क्योंकि यह आनुवांशिक है।

इवा ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें खूबसूरती के ये जीन उनके मेक्सिकन माता-पिता इला और एनरिक से मिले हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, इवा ने कहा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरी त्वचा आनुवांशिक तौर पर काफी चिकनी और दमकदार है, इसलिए बढ़ती उम्र का अभी तक मुझ पर प्रभाव नहीं हुआ है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है। लेकिन फिलहाल मेरे सामने यह समस्या नहीं है।”

इवा (40) ने कहा कि वह बढ़ती उम्र को स्वीकार करके खुश हैं। उन्होंने कहा, “मैं इसका स्वागत करती हूं। मैं बढ़ती उम्र को बुद्धि से जोड़ती हूं, इसलिए जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ेगी, बुद्धि भी बढ़ेगी और मेरा अधिक बुद्धिमान होना बेहतर ही होगा।”

रूप के मामले में खुश किस्मत हूं : इवा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 28 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री इवा लोंगोरिया रूप के मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। उनका कहना है कि उनकी त्वचा दमकती और बेदाग है तो इसका लॉस एंजेलिस, 28 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री इवा लोंगोरिया रूप के मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। उनका कहना है कि उनकी त्वचा दमकती और बेदाग है तो इसका Rating:
scroll to top