Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » साक्षात्कार » रॉबर्ट वाड्रा भूमि घोटालों में बच नहीं सकेंगे : मेघवाल

रॉबर्ट वाड्रा भूमि घोटालों में बच नहीं सकेंगे : मेघवाल

August 9, 2015 7:30 pm by: Category: साक्षात्कार Comments Off on रॉबर्ट वाड्रा भूमि घोटालों में बच नहीं सकेंगे : मेघवाल A+ / A-

 

ब्रजेंद्र नाथ सिंह

नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा में भारतीय जनता पार्ट (भाजपा) के मुख्य सचेतक अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के सभी भूमि सौदों की जांच अपने अंजाम तक पहुंचेगी। हर सौदे में बिना किसी के दखल या डर के इंसाफ होगा।

मेघवाल, वाड्रा के भूमि सौदों के खिलाफ बीते तीन साल से मुहिम छेड़े हुए हैं।

मेघवाल ने यह भी कहा कि भाजपा पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के कांग्रेस नेताओं के साथ संबंध की सच्चाई भी सभी के सामने लाएगी।

मेघवाल ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, “राजस्थान के बीकानेर, हरियाणा, दिल्ली में वाड्रा के भूमि सौदों की जांच चल रही है। राजस्थान में भूमि हदबंदी कानून लागू है। कोई भी इसका उल्लंघन करता है तो उस पर कार्रवाई होती है। वाड्रा और उनकी कंपनियों ने इस कानून का खुलेआम उल्लंघन किया है। हम इस मामले को इसके निर्णायक अंत तक ले जाएंगे। मुझे पूरा यकीन है कि बीकानेर भूमि मामले में वाड्रा पकड़े जाएंगे।”

बुनकर से आईएएस और फिर सांसद बने 62 साल के मेघवाल लोकसभा तक साइकिल से आने वाले इकलौते सांसद हैं।

ललित मोदी के मुद्दे पर मेघवाल ने कहा, “भाजपा ललित मोदी मुद्दे को आगे लेकर जाएगी। हम जनता को बताएंगे कि ललित मोदी का कांग्रेस के कितने नेताओं से संबंध है।”

उन्होंने कहा कि संप्रग सरकार के समय ललित मोदी के खिलाफ दुर्भावना के तहत प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई की गई। मोदी सरकार इस बात को सही समय आने पर साबित कर देगी।

संसद की कार्यवाही न चलने के लिए मेघवाल ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस उन मुद्दों के जरिए अपनी खोई जमीन तलाश रही है जो मुद्दे हैं ही नहीं। इसके लिए वे संसद के मंच का इस्तेमाल कर रहे हैं और बहस से बच रहे हैं।”

उन्होंने ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और व्यापम घोटाले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह कह कर बचाव किया कि इन लोगों ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

रॉबर्ट वाड्रा भूमि घोटालों में बच नहीं सकेंगे : मेघवाल Reviewed by on .   ब्रजेंद्र नाथ सिंह नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा में भारतीय जनता पार्ट (भाजपा) के मुख्य सचेतक अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया   ब्रजेंद्र नाथ सिंह नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा में भारतीय जनता पार्ट (भाजपा) के मुख्य सचेतक अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया Rating: 0
scroll to top