Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » रोम हवाई अड्डे पर बम की अफवाह

रोम हवाई अड्डे पर बम की अफवाह

रोम, 15 जनवरी (आईएएनएस)। इटली के फियुमिसिनो रोम हवाई अड्डे पर वियना जा रही निकी की एक विमान में बुधवार शाम बम की अफवाह के कारण कई घंटों तक हवाई सेवा बाधित रही।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक यात्री ने विमान में बम होने की बात कही, जिसके बाद आतंकवाद रोधी प्रक्रियाओं का पालन किया गया और हवाई सेवा रोक दी गई।

बाद में यह बात सिर्फ अफवाह साबित हुई। सतर्क करने वाला व्यक्ति पहले अरब देश का निवासी माना गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसके स्लोवेनिया का नागरिक होने की पुष्टि की और उसे अफवाह फैलाने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया।

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बात अंग्रेजी भाषा का ठीक-ठाक ज्ञान न होने के कारण इटली के दो यात्री नहीं समझ पाए और जिससे अफवाह फैली।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रोम हवाई अड्डे पर बम की अफवाह Reviewed by on . रोम, 15 जनवरी (आईएएनएस)। इटली के फियुमिसिनो रोम हवाई अड्डे पर वियना जा रही निकी की एक विमान में बुधवार शाम बम की अफवाह के कारण कई घंटों तक हवाई सेवा बाधित रही। रोम, 15 जनवरी (आईएएनएस)। इटली के फियुमिसिनो रोम हवाई अड्डे पर वियना जा रही निकी की एक विमान में बुधवार शाम बम की अफवाह के कारण कई घंटों तक हवाई सेवा बाधित रही। Rating:
scroll to top