Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रोहित और मैं सचिन-गांगुली की सफलता की बराबरी करेंगे : धवन

रोहित और मैं सचिन-गांगुली की सफलता की बराबरी करेंगे : धवन

कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को कहा कि उनके तथा रोहित शर्मा में न सिर्फ सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की सफल सलामी जोड़ी की सफलता की बराबरी करने की क्षमता है बल्कि वे इस दिग्गज जोड़ी के रिकार्ड को तोड़ने की भी क्षमता रखते हैं।

धवन ने रविवार को कहा, “मैं तथा रोहित काफी समय से पारी की शुरूआत कर रहे हैं। हम एक दूसरे की आदत को जानते हैं और यह बखूबी जानते हैं कि दूसरा क्या सोच रहा है। सचिन और सौरव ने काफी लम्बे समय तक भारत के लिए पारी की शुरुआत की है। हम दोनों धीरे-धीरे वहां पहुंच रहे हैं। एक दिन ऐसा भी आएगा, जब हम सचिन और सौरव के रिकार्ड को तोड़ देंगे। यह हमारे साथ-साथ टीम के लिए भी फायदेमंद होगा।”

कुछ दिन पहले रोहित ने भी कहा था कि वह शिखर के साथ मिलकर सचिन और सौरव की सलामी जोडडी की सफलताओं को पीछे छोड़ना चाहते हैं।

रोहित और मैं सचिन-गांगुली की सफलता की बराबरी करेंगे : धवन Reviewed by on . कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को कहा कि उनके तथा रोहित शर्मा में न सिर्फ सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की सफल सला कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को कहा कि उनके तथा रोहित शर्मा में न सिर्फ सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की सफल सला Rating:
scroll to top