Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » लाइवली ने 1 दिन में बदलीं 11 पोशाक

लाइवली ने 1 दिन में बदलीं 11 पोशाक

लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री ब्लैक लाइवली का कहना है कि उनकी नई फिल्म ‘एज ऑफ एडलिन’ के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलनों में उन्हें दो दिनों के दौरान इतनी पोशाक बदलनी पड़ी, जितनी दो सप्ताह में पहनी जानी थीं।

यही नहीं, उन्होंने अलग अलग फोटो शूट और साक्षात्कार के लिए एक दिन में 11 पोशाक बदल बदल कर पहनीं।

लाइवली ने बताया, “एक समय था, जब यह तय किया गया कि संवादता सम्मेलन दो सप्ताह तक चलेगा। लेकिन फिर परिस्थितियां बदलीं, मैं एक बच्चे की मां बन गई और अचानक मुझे दो सप्ताह का कार्यक्रम दो दिनों के अंदर निपटाना पड़ा। सचमुच मैंने दो सप्ताह के दौरान पहने जाने वाले परिधान दो दिनों के अंदर ही बदल बदल कर पहने।”

लाइवली ने अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स से शादी की है और चार वर्षीया बेटी जेम्स की मां हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, लाइवली ने एक दिन में 11 पोशाक बदल बदल कर पहनीं, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि पोशाक चुनने में उन्होंने जो मेहनत की है, वह जाया हो।

लाइवली ने 1 दिन में बदलीं 11 पोशाक Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री ब्लैक लाइवली का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'एज ऑफ एडलिन' के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलनों में उन्हें दो दिनों के द लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री ब्लैक लाइवली का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'एज ऑफ एडलिन' के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलनों में उन्हें दो दिनों के द Rating:
scroll to top