Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लालू से जेल में मिले तेजस्वी

लालू से जेल में मिले तेजस्वी

रांची, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने पिता लालू प्रसाद से यहां केंद्रीय जेल में मुलाकात की।

लालू को चारा घोटाले में सजा सुनाए जाने के बाद तेजस्वी की उनसे यह पहली मुलाकात है।

तेजस्वी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई।

मुलाकात के बाद तेजस्वी ने मीडिया से कहा, “मैं लालू जी से सिर्फ पांच मिनट के लिए मिल सका। ज्यादातर समय प्रक्रिया की औपचारिकाएं पूरी करने में बर्बाद हो गया।”

उन्होंने कहा, “हम उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। यही वजह है कि मैं उनसे मिलने आया। उनके दिल का ऑपरेशन हुआ था। मैंने पूछताछ की कि वे समय से दवाइयां ले रहे हैं या नहीं।”

राजद नेता ने यह भी कहा कि परिवार पूर्व केंद्रीय मंत्री की जमानत के लिए वकीलों से संपर्क में है।

पूर्व क्रिकेटर तेजस्वी अपने पिता से मिलने के लिए रविवार को रांची पहुंचे थे।

बहुत से राजग समर्थक बिरसा मुंडा जेल के बाहर मौजूद रहे, लेकिन सिर्फ तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद से मिलने की इजाजत दी गई।

देवघर कोषागार से धोखाधड़ी से धन निकालने को लेकर चारा घोटाले से जुड़े दूसरे मामले में 23 दिसंबर को लालू प्रसाद को दोषी करार दिया गया गया और छह जनवरी को उन्हें साढ़े तीन साल कारावास की सजा सुनाई गई।

लालू से जेल में मिले तेजस्वी Reviewed by on . रांची, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने पिता लालू प्रसाद से यहां केंद्रीय जेल में मुलाकात की। लालू को चारा घोटाले रांची, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने पिता लालू प्रसाद से यहां केंद्रीय जेल में मुलाकात की। लालू को चारा घोटाले Rating:
scroll to top