Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » लोग अब भी मुझे बसंती कहते हैं : हेमा

लोग अब भी मुझे बसंती कहते हैं : हेमा

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी ने कहा कि लोग अब भी उन्हें बसंती कहकर ही बुलाते हैं। हेमा की फिल्म ‘शोले’ को 40 साल पूरे हो गए हैं और उन्होंने इस फिल्म में बसंती का किरदार निभाया था।

हेमा ने ट्विटर पर लिखा, “‘शोले’ को 40 साल पूरे हो गए हैं और यह अभी भी प्रसिद्ध फिल्म है। बहुत गर्व है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा थी। लोग अभी भी मुझे बसंती कहकर उस युग में वापस भेज देते हैं।”

निर्देशक रमेश सिप्पी की फिल्म ‘शोले’ साल 1975 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी। हेमा ने इस फिल्म में एक निडर गांव की लड़की का किरदार निभाया था। जो फिल्म में वीरू का किरदार निभा रहे अभिनेता धर्मेद्र की प्रेमिका बनती हैं।

फिल्म ‘शोले’ में धर्मेद्र और अमिताभ ने दो पक्के दोस्त जय-वीरू का किरदार निभाया था। संजीव कुमार सेवानिवृत्त पुलिस पुलिस प्रमुख के किरदार में थे और फिल्म में जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में थी।

लोग अब भी मुझे बसंती कहते हैं : हेमा Reviewed by on . मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी ने कहा कि लोग अब भी उन्हें बसंती कहकर ही बुलाते हैं। हेमा की फिल्म 'शोले' को 40 साल पूरे हो गए हैं औ मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी ने कहा कि लोग अब भी उन्हें बसंती कहकर ही बुलाते हैं। हेमा की फिल्म 'शोले' को 40 साल पूरे हो गए हैं औ Rating:
scroll to top