Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘वन नाइट स्टैंड’ में नैतिक संदेश : सनी

‘वन नाइट स्टैंड’ में नैतिक संदेश : सनी

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उनकी अगली दो फिल्मों-‘वन नाइट स्टैंड’ व ‘बेईमान लव’ में नैतिक संदेश हैं।

सनी की अगली फिल्म ‘मस्तीजादे’ है, जो 29 जनवरी को रिलीज हो रही है।

सनी ने आईएएनएस को बताया, “जो दो फिल्में आ रही हैं, उनमें यह संदेश है कि ‘अगर मर्द कुछ कर सकते हैं, तो औरत क्यों नहीं कर सकती?’, ‘अगर आप एक महिला होकर ठोंकर खा सकती हैं, तो आपको संभलना भी होगा।’ मेरे ख्याल से इस तरह इन फिल्मों में एक नैतिक संदेश है।”

‘जिस्म 2’ (2012) से हिंदी सिनेजगत में कदम रखने वाली सनी ने ज्यादातर एक रेटेड फिल्में की हैं।

क्या आप अन्य शैलियों की फिल्में भी करना चाहेंगी?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “हां! ‘मस्तीजादे’ के बाद दो फिल्में अलग-अलग शैली की हैं। फिल्म के नाम ‘वन नाइट स्टैंड’ से हालांकि यह अलग शैली की ना जान पड़े, लेकिन मेरे ख्याल से फिल्म के ट्रेलर व टीजर सामने आने के बाद लोगों को समझ आ जाएगा कि फिल्म वास्तव में किस बारे में है।”

‘वन नाइट स्टैंड’ में नैतिक संदेश : सनी Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उनकी अगली दो फिल्मों-'वन नाइट स्टैंड' व 'बेईमान लव' में नैतिक संदेश हैं।सनी की अगली फिल्म 'मस्त नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उनकी अगली दो फिल्मों-'वन नाइट स्टैंड' व 'बेईमान लव' में नैतिक संदेश हैं।सनी की अगली फिल्म 'मस्त Rating:
scroll to top