Wednesday , 8 May 2024

Home » खेल » वापसी पर ब्रावो ने कहा-फिर से बच्चा जैसा महसूस कर रहा हूं

वापसी पर ब्रावो ने कहा-फिर से बच्चा जैसा महसूस कर रहा हूं

January 13, 2020 11:40 pm by: Category: खेल Comments Off on वापसी पर ब्रावो ने कहा-फिर से बच्चा जैसा महसूस कर रहा हूं A+ / A-

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा), 13 जनवरी –बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौटने के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो ने कहा है कि वह एक बार फिर से बच्चा जैसे महसूस करने लगे हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच सितंबर-2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। वह बीते साल दिसंबर में फिर से संन्यास से वापस लौट आए थे।

ब्रावो ने त्रिनिदाद स्थित रेडियो से कहा, “यह शानदार अहसास है। जब चयनकर्ता रोजर हार्पर ने मुझे राष्ट्रीय टीम के लिए वापस बुलाया तो मैं फिर से बच्चा जैसा महसूस करने लगा। यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में हमेशा मेरे दिमाग में रहता है। इसलिए मैं फिर से इस मौके को पाकर काफी खुश हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं।”

ब्रावो को पिछले साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में ऊंगली में चोट लग गई थी और फिर नवंबर में उन्होंने अबुधाबी टी-10 में वापसी की थी।

वेस्टइंडीज के लिए 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेलने वाले ब्रावो ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, “हां, बहुत अधिक क्रिकेट महत्वपूर्ण है। लेकिन मैंने पिछले कुछ वर्षो से जो कुछ भी अनुभव हासिल किया है, उसके आधार पर मैं अपनी फिटनेस के बारे में अधिक चिंतित हूं।”

उन्होंने कहा, “मैंने त्रिनिदाद के क्वींस पार्क में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। लेकिन काफी साल से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेलने के बावजूद, मैं अब भी वहां जा सकता हूं और प्रतिस्पर्धा कर सकता हूं तथा बेहतरीन तरीके से अपना योगदान दे सकता हूं।”

वापसी पर ब्रावो ने कहा-फिर से बच्चा जैसा महसूस कर रहा हूं Reviewed by on . सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा), 13 जनवरी -बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौटने के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुने सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा), 13 जनवरी -बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौटने के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुने Rating: 0
scroll to top