Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वार्नर ने मैदान में आईसीसी की कड़ाई को मजाक बताया

वार्नर ने मैदान में आईसीसी की कड़ाई को मजाक बताया

मेलबर्न, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मैदान में खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर आईसीसी द्वारा सख्ती बरतने सम्बंधी नए नियमों को एक तरह का मजाक करार दिया है।

आईसीसी ने कहा है कि वह मैदान में खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर सचेत रहेगा और खासकर खिलाड़ियों के बीच होने वाली छींटाकशी और विकेट गिरने के बाद होने वाले जश्न के दौरान खिलाड़ियों के व्यवहार को ध्यान में रखा जाएगा।

वार्नर ने कहा, “मेरी समझ में नहीं आ रहा कि आईसीसी क्या करना चाहता। मैं मैदान में ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहा लेकिन मेरी नजर में जो कुछ होने जा रहा है, वह एक लिहाज से मजाक है।”

वार्नर मानते हैं कि इस तरह की सख्ती से खेल के मनोरंजन सम्बंधी कारकों पर असर पड़ेगा।

बकौल वार्नर, “इससे यही होगा कि खिलाड़ी विकेट गिरने के बाद अपनी तरह से जश्न नहीं मनाएंगे। यह इस खेल के मनोरंजनक कारणों के साथ खिलवाड़ है। मैंने अपना बचपन ग्लेन मक्ग्राथ को विकेट लेने के बाद बल्लेबाज की आंख में झांकते देखते हुए बिताया है। मेरे लिए आईसीसी की यह सख्ती रास नहीं आने वाली।”

वार्नर ने मैदान में आईसीसी की कड़ाई को मजाक बताया Reviewed by on . मेलबर्न, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मैदान में खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर आईसीसी द्वारा सख्ती बरतने सम्बंधी नए मेलबर्न, 2 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मैदान में खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर आईसीसी द्वारा सख्ती बरतने सम्बंधी नए Rating:
scroll to top