Thursday , 9 May 2024

Home » मनोरंजन » विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला में दिखेंगे अभिनेता साहेल

विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला में दिखेंगे अभिनेता साहेल

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। ‘उतरन’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे धारावाहिकों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता साहेल फुल्ल फिल्मकार विक्रम भट्ट की वेब श्रंखला ‘ट्विस्टिड 2’ में नजर आएंगे।

साहेल ने आईएएनएस से एक बयान में कहा, “मैंने विक्रम भट्ट के साथ ‘ट्विस्टिड 2’ पर करार किया है। मैं विनोद नाम के व्यक्ति की भूमिका में हूं। इस शो में यह निया शर्मा (अभिनेत्री) के प्रेमी का किरदार है।”

उन्होंने कहा, “मैं उनके (भट्ट) प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। विक्रम सर के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं। ‘ट्विस्टिड’ को बड़ी सफलता मिली थी। जब मुझे ‘ट्विस्टिड 2’ के लिए चुना गया, तो मैंने बिना सोचे ‘हां’ कर दिया।”

वर्ष 2014 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत के समय से ही साहेल की भट्ट के साथ काम करने की इच्छा रही है।

‘राज’, ‘1920’ और ‘राज : रीबूट’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्मकार के लिए अभिनेता ने कहा, “मुझे खुशी है कि उनके लिए काम करने का मौका मिला।”

विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला में दिखेंगे अभिनेता साहेल Reviewed by on . मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। 'उतरन' और 'कुंडली भाग्य' जैसे धारावाहिकों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता साहेल फुल्ल फिल्मकार विक्रम भट्ट की वेब श्रंखला 'ट्विस्टिड मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। 'उतरन' और 'कुंडली भाग्य' जैसे धारावाहिकों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता साहेल फुल्ल फिल्मकार विक्रम भट्ट की वेब श्रंखला 'ट्विस्टिड Rating:
scroll to top