Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विधू की ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ पर बनेगा कंप्यूटर गेम

विधू की ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ पर बनेगा कंप्यूटर गेम

मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। लोकप्रिय भारतीय फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ न केवल उपन्यास बल्कि मोबाइल और कंप्यूटर गेम का भी रूप लेगी।

एक बयान में कहा गया कि फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। उसी के आसपास इससे संबंधित मोबाइल व कंप्यूटर गेम भी लांच होगा। गेम इस तरह तैयार किया गया है कि यह दो भाइयों (फिल्म के किरदार) की आंखों के जरिए फिल्म की कहानी बताएगा।

हाल में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ का ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर को लेकर दुनियाभर के सिनेप्रेमियों में काफी उत्साह है।

अमेरिकी-मेक्सिको सीमा गैंगवार की पृष्ठभूमि वाली ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ भाइयों के रिश्ते, ईमानदारी की नीति व हिंसा की निर्थकता के बारे में है। फिल्म के सह-लेखक विधू विनोद चोपड़ा और अभिजात जोशी हैं। यह विधू की सोच से उपजी कहानी पर आधारित है।

फिल्म में विंसेंट डीओनोफ्रियो, एंटोन येल्चिन, क्रिस माक्र्युएट और मारिया वैल्वर्ड मुख्य भूमिका में हैं।

विधू की ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ पर बनेगा कंप्यूटर गेम Reviewed by on . मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। लोकप्रिय भारतीय फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' न केवल उपन्यास बल्कि मोबाइल और कंप्यूटर गेम का भी र मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। लोकप्रिय भारतीय फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' न केवल उपन्यास बल्कि मोबाइल और कंप्यूटर गेम का भी र Rating:
scroll to top