Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विवाद को दरकिनार कर ‘शूबाइट’ को 1 मौका दें : अमिताभ

विवाद को दरकिनार कर ‘शूबाइट’ को 1 मौका दें : अमिताभ

मुंबई, 24 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से अधर में लटकी उनकी फिल्म ‘शूबाइट’ को रिलीज होने का मौका दिया जाए।

फिल्म परसेप्ट पिक्चर कंपनी और यूटीवी के बीच विवाद की वजह से फंसी पड़ी है।

अमिताभ से एक ट्विटर यूजर ने अनुरोध किया, “हम ‘शूबाइट’ को रिलीज होते देखना चाहते हैं। कृपया कुछ करो यूटीवी, मुझे पूरा भरोसा है कि थोड़े से प्रयास से यह संभव हो सकता है।”

इस पर अमिताभ ने कहा, “हां..कृपया अंदरूनी विवाद, लड़ाई या निजी राय को किनारे कर दीजिए और शूजीत सरकार की कड़ी मेहनत के प्यार को दूसरों द्वारा इसकी उपन्यास की कहानी और फिल्म को सराहना पाने का मौका दीजिए।”

परसेप्ट पिक्चर द्वारा रिलीज नहीं किए जा सकने पर शूजीत ‘शूबाइट’ को प्रोडक्शन हाउस यूटीवी के पास ले गए थे।

परसेप्ट पिक्चर कंपनी ने फिर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग के साथ यूटीवी के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया। इस मामले के प्रति जिस तरह का रुख अपनाया गया उसके लिए शूजीत ने बाद में फिल्म के निर्माता यूटीवी डिज्नी को दोषी ठहराया था।

फिल्म की कहानी जॉन पेरेरा नामक शख्स की है, जो उम्र के छठे दशक में स्वयं को जानने के सफर पर निकला है।

फिल्म में सारिका, दीया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी काम किया है।

विवाद को दरकिनार कर ‘शूबाइट’ को 1 मौका दें : अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 24 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से अधर में लटकी उनकी फिल्म 'शूबाइट' को रिलीज होने का मौका दिया जाए। फिल्म परसेप्ट पिक्चर क मुंबई, 24 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से अधर में लटकी उनकी फिल्म 'शूबाइट' को रिलीज होने का मौका दिया जाए। फिल्म परसेप्ट पिक्चर क Rating:
scroll to top