Tuesday , 30 April 2024

Home » व्यापार » विवेक भाटिया बने थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया के एमडी व सीईओ

विवेक भाटिया बने थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया के एमडी व सीईओ

नई दिल्ली, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी की थाइसेनक्रुपर ने विवेक भाटिया को थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया का प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है, जो एक जनवरी से प्रभावी होगा। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया शुगर प्लांट और मशीनरी, ओपन कास्ट माइनिंग और बल्क मैटिरीयल हैंडलिंग सिस्टम्स, सीमेंट्स प्लांट्स और मशनीरी तथा इंडस्ट्रीयल बायलर्स और पॉवर प्लांट के क्षेत्र की दुनिया की प्रमुख सेवा प्रदाता कंपनी है। कंपनी इसके अलावा अपने ग्राहकों को सेवा, कल-पुर्जे, रिवैंप, परिसंपत्ति प्रबंधन और ओएंडएम सपोर्ट जैसी सेवाएं भी मुहैया कराती है।

विवेक इससे पहले थाइसेनक्रुप एजी के एशिया प्रशांत क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी थे। वह सिंगापुर कार्यालय से और एशिया प्रशांत क्षेत्र में समूह की रणनीति, विपणन और विकास की अगुवाई करते थे।

कंपनी ने कहा कि विवेक को खनन, धातु और खनिज प्रसंस्करण, सीमेंट, बिजली और इंजीनियर्ड/पूंजीगत वस्तु के कारोबार का व्यापक अनुभव है।

विवेक भाटिया ने कहा, “थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया सक्षमता का वैश्विक केंद्र है और हमारा 70 से अधिक सालों का समृद्ध इतिहास और दुनिया भर के औद्योगिक परियोजनाओं को प्राप्त करने और उसका कार्यान्वयन करने का गहरा अनुभव है। मैं अपनी डायनेमिक और अनुभवी टीम के साथ काम करने को तत्पर हूं।”

विवेक भाटिया बने थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया के एमडी व सीईओ Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी की थाइसेनक्रुपर ने विवेक भाटिया को थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया का प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया नई दिल्ली, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी की थाइसेनक्रुपर ने विवेक भाटिया को थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया का प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया Rating:
scroll to top