Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप अभियान के लिए वेस्टइंडीज टीम आस्ट्रेलिया पहुंची

विश्व कप अभियान के लिए वेस्टइंडीज टीम आस्ट्रेलिया पहुंची

सिडनी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप-2015 में हिस्सा लेने के लिए आस्ट्रेलिया पहुंच गई।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार कैरेबियाई टीम शुक्रवार को जब 12 घंटे की लंबी यात्रा के बाद दक्षिण अफ्रीका से आस्ट्रेलिया पहुंची तो यहां प्रशंसकों ने टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया। विश्व कप 14 फरवरी से शुरू होना है।

विश्व कप से शुरू होने से पहले टीम अगले आठ दिन यहां रहते हुए अभ्यास करेगी और टूर्नामेंट के लिए खुद को तैयार करेगी।

गौरतलब है कि कैरेबियाई टीम को हाल में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। टीम को बुधवार को आखिरी एकदिवसीय मैच में 131 रनों की बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

वेस्टइंडीज टीम विश्व कप से पहले सिडनी क्रिकेट मैदान पर नौ फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। दो दिन बाद इसी मैदान पर टीम स्कॉटलैंड से भी एक अभ्यास मैच खेलेगी।

वेस्टइंडीज को विश्व कप टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में पाकिस्तान, जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के साथ रखा गया है।

टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज को अपना पहला मैच 16 फरवरी को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है।

विश्व कप अभियान के लिए वेस्टइंडीज टीम आस्ट्रेलिया पहुंची Reviewed by on . सिडनी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप-2015 में हिस्सा लेने के लिए आस्ट्रेलिया पहुंच गई।समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार कैरेबियाई टीम सिडनी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप-2015 में हिस्सा लेने के लिए आस्ट्रेलिया पहुंच गई।समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार कैरेबियाई टीम Rating:
scroll to top