Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » विस्तार पूर्वोत्तर के लिए सेवा शुरू करेगी

विस्तार पूर्वोत्तर के लिए सेवा शुरू करेगी

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। टाटा समूह की विमानन कंपनी विस्तार ने मंगलवार को कहा कि वह पूर्वोत्तर के लिए उड़ान सेवा शुरू करने जा रही है।

कंपनी गुवाहाटी और बागडोगरा के लिए सेवा शुरू करेगी। दिल्ली-गुवाहाटी-बागडोगरा-दिल्ली मार्ग पर दो अप्रैल से सेवा शुरू होगी।

विस्तार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फी टीक ईयोह ने एक बयान में कहा, “हमारे अनेक ग्राहक पिछले कुछ महीने से पूर्वी भारत के लिए सेवा शुरू करने के लिए कह रहे थे। इसलिए ग्राहकों की मांग पूरी करते हुए हम इस नए मार्ग पर सेवा शुरू कर आनंदित महसूस कर रहे हैं।”

विमानन कंपनी ने इससे पहले गोवा और हैदराबाद के लिए क्रमश: 20 फरवरी और एक मार्च से सेवा शुरू करने की घोषणा की थी।

कंपनी ने जनवरी में 68 साप्ताहिक उड़ानों के साथ सेवा का संचालन शुरू किया था। इस महीने के अंत तक कंपनी की साप्ताहिक उड़ानों की कुल संख्या 164 हो जाने का अनुमान है।

कंपनी ने यह भी बताया कि अप्रैल तक उसके बेड़े में छह विमान हो जाएंगे और तब और मार्गो पर सेवा शुरू की जाएगी।

कंपनी के पास अभी पांच एयरबस ए-320 विमान हैं।

टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस की साझा उपक्रम कंपनी ने नौ जनवरी से वाणिज्यिक संचालन शुरू किया है।

कंपनी अभी देश में छह गंतव्यों के लिए सेवा दे रही है। ये हैं मुंबई, अहमदाबाद, गोवा, हैदराबाद, गुवाहाटी और बागडोगरा।

विस्तार पूर्वोत्तर के लिए सेवा शुरू करेगी Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। टाटा समूह की विमानन कंपनी विस्तार ने मंगलवार को कहा कि वह पूर्वोत्तर के लिए उड़ान सेवा शुरू करने जा रही है।कंपनी गुवाहाटी और बागडो नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। टाटा समूह की विमानन कंपनी विस्तार ने मंगलवार को कहा कि वह पूर्वोत्तर के लिए उड़ान सेवा शुरू करने जा रही है।कंपनी गुवाहाटी और बागडो Rating:
scroll to top