Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » वीडियो में जद (यू) विधायक 2 लाख रुपये लेते दिखे

वीडियो में जद (यू) विधायक 2 लाख रुपये लेते दिखे

पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से तीन दिन पहले, रविवार को जहानाबाद जिले के कुर्था से जनता दल (युनाइटेड) के प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक सत्यदेव कुशवाहा को एक स्टिंग ऑपरेशन में दो लाख रुपये लेते दिखे। कुशवाहा ने हालांकि ऐसे किसी भी लेनदेन से साफ इनकार किया।

सोशल साइट और यू-ट्यूब पर वायरल हुए करीब दो मिनट के इस वीडियो में पटना स्थित विधायक आवास पर एक व्यवसायी से दो लाख रुपये लेते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में एक व्यवसायी (वीडियो में सिर्फ हाथ दिख रहा है) से सरकार बनने के बाद व्यवसाय में मदद करने के एवज में पांच लाख रुपये की मांग पर दो लाख रुपये लेते दिखाया गया है।

कुशवाहा इस चुनाव में भी कुर्था विधानसभा क्षेत्र से जद (यू) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस क्षेत्र में दूसरे चरण के तहत 16 अक्टूबर को मतदान हो चुका है।

इस वीडियो के बारे में पूछे जाने पर विधायक ने फोन पर आईएएनएस से कहा, “यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। भाजपा के लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। इस क्षेत्र में 16 अक्टूबर को ही मतदान हो गया। अगर इसमें सच्चाई होती तो ये लोग मतदान से पहले इस तरह का वीडियो क्लिप दिखाने से नहीं चूकते।”

कुशवाहा ने कहा कि बुरी तरह हार रही भाजपा अब ओछी हरकतों पर उतर आई है। लोग भाजपा की असलियत जानते हैं।

उन्होंने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कारवाई करने के लिए विचार-विमर्श कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पहले चरण के मतदान से पहले राज्य के तत्कालीन निबंधन एवं उत्पाद मंत्री अवधेश कुशवाहा स्टिंग अपरेशन में मुंबई की एक पार्टी से चार लाख रुपये लेते दिखाए गए थे। कुशवाहा पिपरा विधानसभा क्षेत्र से (जदयू) के उम्मीदवार थे। स्टिंग के बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था और उनका टिकट काट दिया गया था।

वीडियो में जद (यू) विधायक 2 लाख रुपये लेते दिखे Reviewed by on . पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से तीन दिन पहले, रविवार को जहानाबाद जिले के कुर्था से जनता दल (युनाइटेड) के प्रत्याशी और पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से तीन दिन पहले, रविवार को जहानाबाद जिले के कुर्था से जनता दल (युनाइटेड) के प्रत्याशी और Rating:
scroll to top