Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वेबराइर्ड्स कप्तान सरदार सिंह एक मैच के लिए निलंबित

वेबराइर्ड्स कप्तान सरदार सिंह एक मैच के लिए निलंबित

नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) की अनुशासन समिति ने शनिवार को एक बैठक कर मौजूदा चैम्पियन दिल्ली वेवराइडर्स के कप्तान सरदार सिंह को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया।

सरदार सिंह पर यह कार्रवाई शुक्रवार को पंजाब वारियर्स के खिलाफ मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी टीम के मिडफील्डर खिलाड़ी आस्ट्रेलिया के रॉब हैमंड से उलझने के कारण लिया गया।

मैच के बाद वीडियो फुटेज में यह साबित हुआ कि सरदार ने एचआईएल की आचार-संहिता का उल्लंघन किया। सरदार ने भी अपनी गलती मान ली है।

वेबराइर्ड्स टीम यह मैच 1-3 से हार गई थी।

वेवराइडर्स को अपना अगला मैच एक फरवरी को दिल्ली में ही दबंग मुंबई के खिलाफ खेलना है।

सरदार सिंह की टीम अब तक खेले गए तीन मैचों के बाद तालिका में सबसे नीचे छठे स्थान पर है। उसके दो मैच ड्रॉ रहे हैं जबकि एक मैच में उसे हार मिली है।

वेबराइर्ड्स कप्तान सरदार सिंह एक मैच के लिए निलंबित Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) की अनुशासन समिति ने शनिवार को एक बैठक कर मौजूदा चैम्पियन दिल्ली वेवराइडर्स के कप्तान सरदार सिंह को एक मै नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) की अनुशासन समिति ने शनिवार को एक बैठक कर मौजूदा चैम्पियन दिल्ली वेवराइडर्स के कप्तान सरदार सिंह को एक मै Rating:
scroll to top