Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वेस्टइंडीज के कोच सिमंस का हफ्ते भर में हो जाएगा फैसला

वेस्टइंडीज के कोच सिमंस का हफ्ते भर में हो जाएगा फैसला

सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच पद से निलंबित फिल सिमंस के भविष्य का फैसला एक सप्ताह में आ जाएगा।

सिमंस ने चयन समिति पर दी गई अपनी टिप्पणी पर चर्चा के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के मानव संसाधान समिति के साथ बैठक की।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, डब्ल्यूआईसीबी के मुख्य कार्यकारी माइकल मूइरहेड ने मंगलवार को कहा कि सिमंस को ‘गोपनीयता भंग करने और डब्ल्यूआईसीबी को नीचा दिखाने’ वाले अपना बयान पर जवाब देने के लिए बुलाया गया था।

सिमंस ने बीते शुक्रवार को बारबाडोस में मीडिया के सामने कह दिया था कि श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का चयन करने के दौरान चयन समिति का कामकाज बाहरी हस्तक्षेप से प्रभावित रहा, परिणामस्वरूप सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन नहीं किया गया।

मुइरहेड ने मंगलवार को कहा, “सिमंस के साथ जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। निश्चिंत रहिए, उन्हें हटाया नहीं गया है। उन्हें गोपनीयता भंग करने और डब्ल्यूआईसीबी की प्रतिष्ठा कम करने पर जवाब देने के लिए बुलाया गया था।”

वेस्टइंडीज के कोच सिमंस का हफ्ते भर में हो जाएगा फैसला Reviewed by on . सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच पद से निलंबित फिल सिमंस के भविष्य का फैसला एक सप्ताह में आ जाएगा।सिमंस ने चयन समिति पर द सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच पद से निलंबित फिल सिमंस के भविष्य का फैसला एक सप्ताह में आ जाएगा।सिमंस ने चयन समिति पर द Rating:
scroll to top