Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज टीम भी है टी-20 विश्व कप की दावेदार : वॉन

वेस्टइंडीज टीम भी है टी-20 विश्व कप की दावेदार : वॉन

दुबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारत में जारी टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम भी खिताब जीत सकती है।

समाचार एजेंसी सीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुकाबले से पहले वान ने यह बात कही।

दुबई के समाचार पत्र ‘गल्फ न्यूज’ के अनुसार, वॉन ने कहा, “जिस टीम के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोला गया है, वह वेस्टइंडीज टीम है।”

वॉन ने कहा, “अगर आप इस टीम को देखें, तो इसमें आठ खिलाड़ी नियमित रूप से आईपीएल में खेलते रहे हैं। वे काफी सशक्त हैं।”

वेस्टइंडीज ने 2012 में टी-20 विश्व कप का खिताब जीतकर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया था।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का कहना है कि वेस्टइंडीज के टी-20 क्रिकेट स्टार अपनी टीम को एक आक्रामक टीम बना सकते हैं, जिसके खिलाफ किसी भी टीम का खेलना आसान नहीं होगा।

वान ने माना कि भारत खिताब का प्रबल दावेदार है। लेकिन, उन्होंने कहा, “अगर यह भारत नहीं हुआ (विजेता) तो फिर मेरा मन कह रहा है कि यह वेस्टइंडीज की टीम हो सकती है।”

वेस्टइंडीज टीम भी है टी-20 विश्व कप की दावेदार : वॉन Reviewed by on . दुबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारत में जारी टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम भी खिताब जीत सक दुबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारत में जारी टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम भी खिताब जीत सक Rating:
scroll to top