Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप खिताब जीत सकता है : क्रॉफ्ट

वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप खिताब जीत सकता है : क्रॉफ्ट

ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 9 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोलिन क्रॉफ्ट का मानना है कि वेस्टइंडीज अगले वर्ष होने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप जीत सकता है।

समाचार एजेंसी सीएमसी ने क्रॉफ्ट के हवाले से कहा कि वेस्टइंडीज की जीत हालांकि कई पहलुओं पर निर्भर करेगी।

क्रॉफ्ट ने कहा, “भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप में अभी नौ महीनों का समय है, लेकिन उपयुक्त योजना और चयनकर्ता वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “त्रिनिदाद एवं टोबैगो रेड स्टील को कैरेबियन प्रीमियर लीग-2015 समान स्तर वाली टीम बारबाडोस ट्राइडेंट पर मिली खिताबी जीत से एक बात स्पष्ट है कि इस फाइनल मैच में खेलने वाले कैरेबियाई खिलाड़ियों और दूसरी टीमों से कुछ अन्य खिलाड़ियों को मिलाकर यदि कैरेबियाई टीम का चयन किया जाता है तो वह टीम टी-20 विश्व कप जीत सकती है।”

क्रॉफ्ट ने कहा, “इसलिए जैसा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) का सुझाव है, हमें सकारात्मक सोच रखनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि आईसीसी टी-20 टीम रैंकिंग में कैरेबियाई टीम श्रीलंका, आस्ट्रेलिया और भारत के बाद चौथे स्थान पर है और टी-20 विश्व कप में उनके फिर से खिताब जीतने की पूरी संभावनाएं हैं।

वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप खिताब जीत सकता है : क्रॉफ्ट Reviewed by on . ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 9 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोलिन क्रॉफ्ट का मानना है कि वेस्टइंडीज अगले वर्ष होने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप जीत स ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 9 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोलिन क्रॉफ्ट का मानना है कि वेस्टइंडीज अगले वर्ष होने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप जीत स Rating:
scroll to top