Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » शिंजियांग में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन आवंटित

शिंजियांग में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन आवंटित

उरुमकी, 9 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की सरकार ने पश्चिमोत्तर शिंजियांग उइगर स्वायत्त क्षेत्र में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन (2.09 करोड़ डॉलर) आवंटित की है।

क्षेत्रीय वित्त विभाग ने रविवार को कहा कि यह कोष सात काउंटी को उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें अक्शू काउंटी और मिनफेंग काउंटी भी शामिल है।

इस साल के शुरू में वित्त और वाणिज्य मंत्रालयों ने मध्य और पश्चिम प्रांतों में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 200 काउंटियों को दो अरब युआन दिए हैं।

इस कोष से काउंटी और गांव में ई-कॉमर्स सेवा केंद्र बनाए जाएंगे, ई-कॉमर्स के लिए लॉजिस्टिक्स प्रणाली का विकास किया जाएगा और स्थानीय अधिकारियों, उद्यमियों और किसानों को ई-कॉमर्स की बुनियादी बातों का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

शिंजियांग में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन आवंटित Reviewed by on . उरुमकी, 9 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की सरकार ने पश्चिमोत्तर शिंजियांग उइगर स्वायत्त क्षेत्र में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन (2.09 करोड़ डॉलर) आवंटित उरुमकी, 9 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की सरकार ने पश्चिमोत्तर शिंजियांग उइगर स्वायत्त क्षेत्र में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए 13 करोड़ युआन (2.09 करोड़ डॉलर) आवंटित Rating:
scroll to top