Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » व्यापम का सच बताने भाजपा को अब सीबीआई पर नहीं सड़क पर भरोसा

व्यापम का सच बताने भाजपा को अब सीबीआई पर नहीं सड़क पर भरोसा

July 11, 2015 10:20 am by: Category: भारत Comments Off on व्यापम का सच बताने भाजपा को अब सीबीआई पर नहीं सड़क पर भरोसा A+ / A-

vyaapam567भोपाल-अब तक व्यापम मामले पर उठे आरोपों को सिरे से खारिज करती भाजपा सीबीआई जांच शुरू होने के आदेश होते ही अपनी रणनीति को सड़क पर ले जाने की योजना पर उतर आई है.भाजपा के सभी प्रवक्ताओं को इस मामले पर बोलने के लिए एहतियात बरतने के संकेत मप्र भाजपा आलाकमान ने दे दिए हैं.सूत्र बताते हैं की जांच एजेंसी बदलते ही अब मप्र की भाजपा सत्ता के हाथ कुछ नहीं बचा हुआ है.

सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं भाजपा के रणनीतिकार 

मप्र भाजपा के वे रणनीतिकार जो सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रीय रहते हैं और वे भाजपा के लिए माहोल बनाने में सिद्धहस्त हैं को मुख्यमंत्री ने स्वयम फ़ोन कर निर्देश दिए हैं की किस तरह बचाव कार्य आगे बढ़ाया जाय.

माउथ पब्लिसिटी कर कांग्रेस के दुष्प्रचार का भंडाफोड़ करने का आह्वान 

कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है की वे लोगों से संपर्क कर उन्हें सत्ता के समर्थन में तथ्यों से अवगत करवाएं,ताकि कांग्रेस के लगाए आरोपों से निजात पायी जा सके.लेकिन सूत्रों ने बताया की जब भोला-भाला कार्यकर्ता जिसे व्यापम से कुछ लेना -देना नहीं था जनता के पास जाता है तब जनता उसकी ही धज्जियाँ उड़ा रही है.वह जनता के सवालों में इतना उलझ जाता है की जवाब नहीं दे पाता और वहां से नौ-दो ग्यारह हो जाता है.

15 जुलाई को जिला-मुख्यालयों पर सभा आयोजित होगी 

भाजपा संगठन 15 जुलाई को प्रत्येक जिला मुख्यालयों पर सभा ले मुख्यमंत्री के पक्ष में माहोल तैयार करेगा.

व्यापम का सच बताने भाजपा को अब सीबीआई पर नहीं सड़क पर भरोसा Reviewed by on . भोपाल-अब तक व्यापम मामले पर उठे आरोपों को सिरे से खारिज करती भाजपा सीबीआई जांच शुरू होने के आदेश होते ही अपनी रणनीति को सड़क पर ले जाने की योजना पर उतर आई है.भाज भोपाल-अब तक व्यापम मामले पर उठे आरोपों को सिरे से खारिज करती भाजपा सीबीआई जांच शुरू होने के आदेश होते ही अपनी रणनीति को सड़क पर ले जाने की योजना पर उतर आई है.भाज Rating: 0
scroll to top