Thursday , 9 May 2024

Home » मनोरंजन » शबाना आजमी की होटल की दिक्कतें

शबाना आजमी की होटल की दिक्कतें

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। कलाकार के जीवन में होटल में रहना एक अनिवार्य हिस्सा है, लेकिन अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी का मानना है कि होटल में कुछ अहम सुविधाएं होना जरूरी है।

शबाना ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “होटल में तीन चीजें होनी चाहिए। बेड के हर तरफ मोबाइल के लिए प्लग पॉइंट, अच्छी लाइट्स के साथ बाथरूम मिरर, प्रेस के लिए प्लग पॉइंट।”

अभिनेत्री संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ के प्रदर्शन का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कपड़े की धुलाई के लिए लॉन्ड्री तो है, लेकिन उन्हें अपने कपड़े प्रेस करने में मजा आता है।

उन्होंने कहा, “इसके पहले कि आप कहें कपड़े लॉन्ड्री को दे दें, मैं कहना चाहूंगी कि मुझे अपने कपड़े प्रेस करने में मजा आता है।”

अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन फिल्म ‘जज्बा’ के साथ वापसी कर रही हैं। फिल्म नौ अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

शबाना आजमी की होटल की दिक्कतें Reviewed by on . मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। कलाकार के जीवन में होटल में रहना एक अनिवार्य हिस्सा है, लेकिन अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी का मानना है कि होटल में कुछ अहम सुविधाएं ह मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। कलाकार के जीवन में होटल में रहना एक अनिवार्य हिस्सा है, लेकिन अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी का मानना है कि होटल में कुछ अहम सुविधाएं ह Rating:
scroll to top