Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शारापोवा की नजर नम्बर-1 की कुर्सी पर

शारापोवा की नजर नम्बर-1 की कुर्सी पर

मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस स्टार रूस की मारिया शारापोवा ने आस्ट्रेलियन ओपन के माध्यम से एक बार फिर से विश्व वरीयता क्रम में पहला स्थान हासिल करने की इच्छा जाहिर की है।

साल का पहला ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन सोमवार से मेलबर्न मे शुरू हो रहा है। शारापोवा ने हालांकि कहा है कि उनके लिए यह खिताब जीतना आसान नहीं होगा क्योंकि उनका सामना विश्व की नम्बर-1 खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स सहित कई दिग्गजों से होगा।

शारापोवा ने 2008 में यह खिताब जीता था और इस साल वह यह खिताब जीतकर नम्बर-1 की कुर्सी सेरेना से छीन सकती हैं।

शारापोवा हालांकि पांच मौकों पर विश्व वरीयता क्रम में नम्बर-1 पर रह चुकी हैं। 2005 में पहली बार शारापोवा इस कुर्सी पर आसीन हुई थीं। उस समय उनकी उम्र महज 18 साल थी।

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा आस्ट्रेलियन ओपन में अपने अभियान की शुरुआत क्वालीफायर खिलाड़ी के खिलाफ करेंगी। वह अगर लगातार जीत हासिल करती रहीं तो सेमीफाइनल में सर्बिया की एना इवानोविक और फाइनल में सेरेना से भिड़ सकती हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

शारापोवा की नजर नम्बर-1 की कुर्सी पर Reviewed by on . मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस स्टार रूस की मारिया शारापोवा ने आस्ट्रेलियन ओपन के माध्यम से एक बार फिर से विश्व वरीयता क मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस स्टार रूस की मारिया शारापोवा ने आस्ट्रेलियन ओपन के माध्यम से एक बार फिर से विश्व वरीयता क Rating:
scroll to top