Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मनरेगा सम्मेलन में मोदी से मिल सकेंगे जॉब कार्डधारक

मनरेगा सम्मेलन में मोदी से मिल सकेंगे जॉब कार्डधारक

इस सम्मेलन में हर जनपद से एक डीपीसी या प्रोग्राम आफीसर (खंड विकास अधिकारी), एक जनप्रतिनिधि (महिला या अनुसूचित जाति या अनुसूचित जनजाति) तथा एक जॉब कार्डधारक (महिला या अनुसूचित जाति या अनुसूचित जनजाति) जिसने 100 दिन का रोजगार प्राप्त किया हो। ये तीन सदस्यीय दल मनरेगा की बारीकियां जानने के लिए दो फरवरी को नई दिल्ली जाएगा। देश के प्रत्येक जनपद से इसी तरह से लोग पहुंचेंगे।

दो फरवरी को होने वाले इस सम्मेलन को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। ऐसे में सम्मेलन में मौजूद देशभर से आने वाले अधिकारी, जनप्रतिनिधि व जॉब कार्डधारकों को मोदी से मिलने का मौका भी मिलेगा।

आयुक्त ग्राम्य विकास के आदेश पर 20 जनवरी तक ऐसे लोगों के नाम शासन को भेजे जाने हैं, ताकि सम्मेलन में शामिल होने को उनके लिए पास की व्यवस्था समय पर किया जा सके।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मनरेगा सम्मेलन में मोदी से मिल सकेंगे जॉब कार्डधारक Reviewed by on . इस सम्मेलन में हर जनपद से एक डीपीसी या प्रोग्राम आफीसर (खंड विकास अधिकारी), एक जनप्रतिनिधि (महिला या अनुसूचित जाति या अनुसूचित जनजाति) तथा एक जॉब कार्डधारक (महि इस सम्मेलन में हर जनपद से एक डीपीसी या प्रोग्राम आफीसर (खंड विकास अधिकारी), एक जनप्रतिनिधि (महिला या अनुसूचित जाति या अनुसूचित जनजाति) तथा एक जॉब कार्डधारक (महि Rating:
scroll to top