Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : बक्रांपा 19 जनवरी से मनाएगी ‘थू-थू सप्ताह’

उप्र : बक्रांपा 19 जनवरी से मनाएगी ‘थू-थू सप्ताह’

पार्टी ने बसपा पर बक्रांपा के पदाधिकारी को प्रलोभन देकर तोड़ने के प्रयास का आरोप भी लगाया है। पार्टी का कहना है कि पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखकर बसपा अध्यक्ष बौखला गई हैं। यही कारण है कि इसके विरोध में बहुजन क्रांति पार्टी 19 जनवरी से ‘थू-थू सप्ताह’ मनाने जा रही है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव चंद्र पांडेय ने कहा कि मायावती और अखिलेश ने संवेदनहीनता की हद कर दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर किए गए प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार बक्रांपा की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार से बसपा नेताओं ने जेल में मिलने का प्रयास किया। इससे स्पष्ट हो गया है कि बक्रांपा की लोकप्रियता से मायावती घबरा गई हैं।

पांडेय ने कहा, “इन दोनों ही मामलों के विरोध में बक्रांपा कार्यकर्ता मायावती का पुतला फूकेंगे। साथ ही अपने पूर्वघोषित 19 जनवरी के कार्यक्रम में परिवर्तन कर थू-थू सप्ताह शुरू किया जाएगा।”

उन्होंने कहा कि विरोध कार्यक्रम के प्रथम चरण में इसका निशाना बसपा अध्यक्ष मायावती होंगी तथा अन्य चरणों में अन्य दल होंगे। उन्होंने बताया कि थू-थू सप्ताह के दौरान पार्टी कार्यकर्ता पान की दुकानों के पास थूकने के लिए डस्टबीन रखेंगे और उसमें मायावती की फोटो लगाकर लोगों से निवेदन करेंगे कि वे इसमें थूकें।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

उप्र : बक्रांपा 19 जनवरी से मनाएगी ‘थू-थू सप्ताह’ Reviewed by on . पार्टी ने बसपा पर बक्रांपा के पदाधिकारी को प्रलोभन देकर तोड़ने के प्रयास का आरोप भी लगाया है। पार्टी का कहना है कि पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखकर बसपा अध्यक्ष पार्टी ने बसपा पर बक्रांपा के पदाधिकारी को प्रलोभन देकर तोड़ने के प्रयास का आरोप भी लगाया है। पार्टी का कहना है कि पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखकर बसपा अध्यक्ष Rating:
scroll to top