Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » शियान दौरे के बाद मोदी बीजिंग रवाना

शियान दौरे के बाद मोदी बीजिंग रवाना

शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। तीन दिवसीय यात्रा पर चीन आए प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम ऐतिहासिक शहर शियान से बीजिंग के लिए रवाना हो गए। चीन दौरे का यह उनका दूसरा पड़ाव होगा।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन यात्रा के दूसरे पड़ाव बीजिंग के लिए रवाना हो गए।”

बीजिंग में मोदी का औपचारिक स्वागत किया जाएगा और वह प्रधानमंत्री ली केकियांग के साथ वार्ता करेंगे। इस दौरान कई समझौते होंगे।

मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ शिखर सम्मेलन स्तर की वार्ता की और शाम में उन्होंने एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत की। शी के साथ मोदी ने वाइल्ड गूज पैगोडा का भी दौरा किया।

चीन पहुंचने के बाद इससे पहले दिन में उन्होंने टेराकोटा वारियर्स म्यूजियम तथा दा शिंग शैन बौद्ध मंदिर का दौरा किया और प्रार्थना की।

शियान दौरे के बाद मोदी बीजिंग रवाना Reviewed by on . शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। तीन दिवसीय यात्रा पर चीन आए प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम ऐतिहासिक शहर शियान से बीजिंग के लिए रवाना हो गए। चीन दौरे का यह उनका दूस शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। तीन दिवसीय यात्रा पर चीन आए प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम ऐतिहासिक शहर शियान से बीजिंग के लिए रवाना हो गए। चीन दौरे का यह उनका दूस Rating:
scroll to top