Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » क्रोएशिया के राजदूत मुख्यमंत्री अखिलेश से मिले (फोटो सहित)

क्रोएशिया के राजदूत मुख्यमंत्री अखिलेश से मिले (फोटो सहित)

राजदूत मोहर्रमी ने खेल सुविधाओं के विकास के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए इस क्षेत्र में अपने देश के सहयोग की पेशकश की। उन्होंने प्रस्ताव किया कि प्रदेश के फुटबाल खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का प्रशिक्षण देने के लिए उनका देश राज्य सरकार को सहयोग प्रदान करना चाहता है।

मुख्यमंत्री ने इस पर सहमति जताते हुए खेल विभाग के अधिकायिों को इस संबंध में अग्रेतर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि फुटबाल जगत में क्रोएशिया की अपनी खास पहचान है। वहां के प्रशिक्षकों से ट्रेनिंग हासिल करने से प्रदेश के युवा फुटबाल खिलाड़ियों की प्रतिभा में निखार आएगा।

बैठक के दौरान मोहर्रमी ने प्रदेश के छोटे शहरों में ट्राम के संचालन में अपने देश की ओर से तकनीकी परामर्श एवं सहयोग प्रदान करने का प्रस्ताव भी किया।

गौरतलब है कि क्रोएशिया में अनेक नगरों में ट्राम चलती हैं, जिसके परिणाम स्वरूप इस देश को नगरीय परिवहन की इस सेवा के संचालन का व्यापक अनुभव और दक्षता हासिल है। राजदूत मोहर्रमी ने मुख्यमंत्री तथा विधानसभा अध्यक्ष को क्रोएशिया गणराज्य की यात्रा के लिए आमंत्रित भी किया।

क्रोएशिया के राजदूत मुख्यमंत्री अखिलेश से मिले (फोटो सहित) Reviewed by on . राजदूत मोहर्रमी ने खेल सुविधाओं के विकास के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए इस क्षेत्र में अपने देश के सहयोग की पेशकश की। उन्होंने प्रस्ताव किया राजदूत मोहर्रमी ने खेल सुविधाओं के विकास के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए इस क्षेत्र में अपने देश के सहयोग की पेशकश की। उन्होंने प्रस्ताव किया Rating:
scroll to top