Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शिवराज के काफिले पर पथराव, जवान घायल

शिवराज के काफिले पर पथराव, जवान घायल

भोपाल/रतलाम, 18 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

इस पथराव से काफिले में शामिल पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए और दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर ताल थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे, उनके साथ सुरक्षाबल और पार्टी नेताओं के वाहनों का काफिला भी था तभी कुछ युवकों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए पथराव कर दिया, इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोटें आई हैं।

ताल थाने के प्रभारी विनोद सिंह बघेल ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा कि पुलिस वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ पुलिस जवानों को चोटें भी आई हैं, आरोपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सिंगरौली जिले के चुरहट में पथराव हुआ था, तब राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश तक करार दे दिया था।

शिवराज के काफिले पर पथराव, जवान घायल Reviewed by on . भोपाल/रतलाम, 18 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र म भोपाल/रतलाम, 18 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र म Rating:
scroll to top