Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » श्रीलंका ने देश छोड़कर गए पत्रकारों से कहा, लौट आएं

श्रीलंका ने देश छोड़कर गए पत्रकारों से कहा, लौट आएं

कोलंबो, 17 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका की नई सरकार ने शनिवार को देश के उन सभी पत्रकारों से लौट आने और यहां स्वतंत्रतापूर्वक अपना काम करने के लिए कहा, जो पूर्व में विभिन्न धमकियों के कारण देश छोड़कर चले गए।

‘न्यूज डॉट एलके’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका के संचार मंत्री गयानाथ करुणाथिलाका ने पदभार ग्रहण करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान देश छोड़कर गए पत्रकारों से लौट आने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में सरकारी मीडिया की स्थिति खराब हुई। जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल इसमें किया गया और जिस तरह रपटें इसमें दी गईं, वे मीडिया के लिए उचित नहीं थीं। सभी सरकारी मीडिया सरकार के चाटुकार बन गए, जिसकी वजह से जनता उनसे दूर होती चली गई।

उन्होंने कहा कि देश में मीडिया में तुरंत बदलाव की आवश्यकता है और यह उनकी पहली जिम्मेदारी होगी कि विभिन्न पदों पर योग्य लोगों की नियुक्ति कर सरकारी मीडिया को सही पथ पर लाया जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि नई सरकार के 100 दिन के कार्यक्रम में सूचना के अधिकार विधेयक को संसद से मंजूरी दिलाने की कोशिश की जाएगी, ताकि लोगों को विभिन्न सचिवालयों के जरिये सरकारी गतिविधियों के बारे में सूचना मिल सके।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

श्रीलंका ने देश छोड़कर गए पत्रकारों से कहा, लौट आएं Reviewed by on . कोलंबो, 17 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका की नई सरकार ने शनिवार को देश के उन सभी पत्रकारों से लौट आने और यहां स्वतंत्रतापूर्वक अपना काम करने के लिए कहा, जो पूर्व में कोलंबो, 17 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका की नई सरकार ने शनिवार को देश के उन सभी पत्रकारों से लौट आने और यहां स्वतंत्रतापूर्वक अपना काम करने के लिए कहा, जो पूर्व में Rating:
scroll to top