Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » श्रीसंत पर बीसीसीआई का प्रतिबंध जारी रहेगा : अनुराग

श्रीसंत पर बीसीसीआई का प्रतिबंध जारी रहेगा : अनुराग

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि अदालत से दोषमुक्त कर दिए गए राजस्थान रॉयल्स के तीनों खिलाड़ियों शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदिला से बीसीसीआई अपना प्रतिबंध नहीं हटाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली की निचली अदालत ने तीनों खिलाड़ियों सहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में हुई स्पॉट फिक्सिंग मामले में सभी आरोपियों को 14 जुलाई को दोषमुक्त करार दिया।

बीसीसीआई ने हालांकि उसी दिन कहा था कि खिलाड़ियों पर लगा प्रतिबंध जारी रहेगा।

अनुराग ने यहां पत्रकारों से कहा, “बीसीसीआई की अनुशासन समिति द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को जारी रखने के पूर्व निर्णय को जारी रखा जाएगा। अनुशासनात्मक कार्रवाई और आपराधिक कार्रवाई अलग-अलग हैं।”

अनुराग ने आगे कहा, “इन खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासन भंग करने के आरोप में अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत भ्रष्टाचार-रोधी इकाई से मिली रिपोर्ट के आधार पर यह प्रतिबंध लगाया गया। इसलिए खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा रहेगा।”

केरल क्रिकेट संघ (केसीए) द्वारा बीसीसीआई से श्रीसंत को खेलने देने की अनुमति मांगे जाने के बाद अनुराग का यह बयान आया है।

श्रीसंत पर बीसीसीआई का प्रतिबंध जारी रहेगा : अनुराग Reviewed by on . नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि अदालत से दोषमुक्त कर दिए गए राजस्थान रॉयल्स के त नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि अदालत से दोषमुक्त कर दिए गए राजस्थान रॉयल्स के त Rating:
scroll to top