Saturday , 27 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » संकल्पपत्र पर कौन विश्वास करेगा? : अखिलेश

संकल्पपत्र पर कौन विश्वास करेगा? : अखिलेश

गजियाबाद, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने जब अपने दो संकल्पपत्रों के वादे नहीं निभाए तो अब तीसरे संकल्पपत्र पर कौन विश्वास करेगा?

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों का ध्यान हटाने में माहिर है। उसका काम समाज में नफरत फैलाना है। जो पहले चायवाला था, अब खुद ही चौकीदार बन गया है।

कई उद्योगपति बैंकों की लंबी रकम लेकर विदेश भाग गए चौकीदार देखता ही रह गया है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे अपने वोट की ताकत से भाजपा को सत्ता से बेदखल कर दें। समाजवादी काम में आगे हैं, इसलिए हर मतदाता का प्रयास हो कि गठबंधन के लिए पड़ने वाले वोट बंटने न पाएं।

अखिलेश गाजियाबाद के कविनगर स्थित रामलीला मैदान में गठबंधन से सपा प्रत्याशी सुरेश बंसल के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया। किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सहित समाज के हर वर्ग को धोखा दिया है। भाजपा से अब उसके कामों का हिसाब लिया जाएगा।

यादव ने कहा कि भाजपा राज में सीमाएं सुरक्षित नहीं। कोई दिन नहीं जाता जब कोई न कोई जवान शहीद न होता हो। शहीद परिवारों को एक करोड़ रुपये की मदद मिलनी चाहिए। भाजपा सरकार ने किसानों की आत्महत्या, नौजवानों की बेरोजगारी के आंकड़ों पर रोक लगा दी है। कालाधन लाने का वादा, भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा सिर्फ वादा ही रहा। पर्यावरण-प्रदूषण पर ध्यान नहीं है।

उन्होंने कहा, “हमारा गठबंधन जमीनी है, आम आदमी और गरीबों के हितों की उसमें गारंटी है। यह दिलों का भी गठबंधन है, जिससे महापरिवर्तन आएगा। जनता समझ गई है कि यह चुनाव गणतंत्र की अस्मिता और लोकतंत्र के बचाव का है।”

संकल्पपत्र पर कौन विश्वास करेगा? : अखिलेश Reviewed by on . गजियाबाद, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने जब अपने दो संकल्पपत्रों के वादे नहीं निभाए तो अब तीसरे स गजियाबाद, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने जब अपने दो संकल्पपत्रों के वादे नहीं निभाए तो अब तीसरे स Rating:
scroll to top