Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » संगकारा के साथ खेलना खुशी की बात : कोहली

संगकारा के साथ खेलना खुशी की बात : कोहली

कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा को क्रिकेट को अलविदा कहने पर बधाई दी और कहा कि यह उनके लिए खुशी की बात है कि उन्हें एक महान बल्लेबाज के साथ खेलने का अवसर मिला।

कोहली ने पी. सारा ओवल में हुए दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन सोमवार को श्रीलंका को हराने के बाद ये बातें कहीं।

उल्लेखनीय है कि संगकारा के अंतर्राष्ट्रीय करियर का यह आखिरी मैच था।

कोहली ने कहा, “मैं संगकारा को एक बार फिर धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं उनके बारे में पहले ही काफी कह दिया है, लेकिन मैं खुद को यह कहने से नहीं रोक पा रहा कि उनके साथ खेलना वास्तव में मेरे लिए खुशी की बात रही।”

भारत ने दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को 278 रनों से मात देकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली।

भारत की जीत पर कोहली ने कहा, “हम इससे पहले भी दो बार (एडिलेड और गॉल में) जीत के काफी करीब तक पहुंचे। हमने इन दोनों मैचौं में वास्तव में शानदार प्रदर्शन किया। अगर हम ऐसा ही क्रिकेट एक सत्र और खेल पाते तो परिस्थितियां कुछ और होतीं।”

कोहली ने कहा, “पिछली हार से उबरते हुए इतनी जल्दी टीम का एकजुट हो प्रदर्शन करना सराहनीय है। साहा के चोटिल होने के बाद आखिरी दिन लोकेश राहुल विकेटकीपिंग करने उतरे और दिन की पहली ही गेंद पर शानदार कैच लपका।”

संगकारा के साथ खेलना खुशी की बात : कोहली Reviewed by on . कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा को क्रिकेट को अलविदा कहने पर बधाई दी और कहा कि य कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा को क्रिकेट को अलविदा कहने पर बधाई दी और कहा कि य Rating:
scroll to top