Tuesday , 7 May 2024

Home » विश्व » सऊदी अरब ने दक्षिणी क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू की

सऊदी अरब ने दक्षिणी क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू की

रियाद, 27 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब ने शुक्रवार को अपने दक्षिणी क्षेत्र में स्थित सभी हवाईअड्डों पर विमान सेवा शुरू कर दी। हालांकि अभी आबा हवाईअड्डे को अगले आदेश तक बंद रखा जाएगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सऊदी एयरलाइन की जनरल ऑर्गनाइजेशन के एक अधिकारी ने ऑनलाइन एलाफ को बताया कि यह फैसला सऊदी नागरिक उड्डयन के साथ समन्वय के आधार पर लिया गया।

सऊदी अरब ने गुरुवार को देश के दक्षिणी क्षेत्र के हवाईअड्डों पर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान सेवा अस्थाई रूप से रद्द कर दी थी।

इस आदेश के बाद से गुरुवार सुबह से ही जिजान स्थित किंग अब्दुल्ला हवाईअड्डा और आभा के कई अन्य हवाईअड्डे, वादी अल दवासिर, शरूरा और नाजरान में विमान सेवा बंद हो गई थी।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार तड़के सऊदी अरब ने यमन में न्यायसंगत सरकार के लिए राष्ट्रपति अब्द रब्बू मंसूर हादी का समर्थन करते हुए विद्रोही शिया हौती के खिलाफ हवाई हमले शुरू कर दिए थे।

इस हवाई हमले में 10 अन्य देश सऊदी अरब का साथ दे रहे हैं।

सऊदी अरब ने दक्षिणी क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू की Reviewed by on . रियाद, 27 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब ने शुक्रवार को अपने दक्षिणी क्षेत्र में स्थित सभी हवाईअड्डों पर विमान सेवा शुरू कर दी। हालांकि अभी आबा हवाईअड्डे को अगले आदे रियाद, 27 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब ने शुक्रवार को अपने दक्षिणी क्षेत्र में स्थित सभी हवाईअड्डों पर विमान सेवा शुरू कर दी। हालांकि अभी आबा हवाईअड्डे को अगले आदे Rating:
scroll to top