Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सऊदी विदेश मंत्री ने पाक को भारत से शांति में सहयोग का आश्वासन दिया

सऊदी विदेश मंत्री ने पाक को भारत से शांति में सहयोग का आश्वासन दिया

इस्लामाबाद, 8 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब के विदेश मंत्री अदेल अल-जुबैर ने पाकिस्तानी नेताओं को सभी समस्याओं का शांतिपूर्ण समाधान निकालने में अपने देश से सहयोग देने का आश्वासन दिया है। पाकिस्तानी अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सऊदी के शीर्ष राजनयिक ने द्विपक्षीय एवं क्षेत्रीय मामलों पर चर्चा की।

अल-जुबैर ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी से भी वार्ता की। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान-भारत के बीच तनाव और क्षेत्रीय शांति सहित आपसी हितों के मुद्दों पर चर्चा की।

सऊदी विदेश मंत्री ने पाक को भारत से शांति में सहयोग का आश्वासन दिया Reviewed by on . इस्लामाबाद, 8 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब के विदेश मंत्री अदेल अल-जुबैर ने पाकिस्तानी नेताओं को सभी समस्याओं का शांतिपूर्ण समाधान निकालने में अपने देश से सहयोग दे इस्लामाबाद, 8 मार्च (आईएएनएस)। सऊदी अरब के विदेश मंत्री अदेल अल-जुबैर ने पाकिस्तानी नेताओं को सभी समस्याओं का शांतिपूर्ण समाधान निकालने में अपने देश से सहयोग दे Rating:
scroll to top