Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » सनातन धर्म विरोधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को हराओ और भाजपा को जिताओ – BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का आह्वान

सनातन धर्म विरोधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को हराओ और भाजपा को जिताओ – BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का आह्वान

September 4, 2023 8:32 am by: Category: राजनीति Comments Off on सनातन धर्म विरोधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को हराओ और भाजपा को जिताओ – BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का आह्वान A+ / A-

चित्रकूट: भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष (BJP president) जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A.) पर घृणा और नफरत फैलाने और भारत की संस्कृति एवं परंपरा पर हमला करने का आरोप लगते हुए हुए लोगों से इसे खारिज करने की अपील की. नड्डा ने भाजपा को राज्य विधानसभा चुनाव के साथ ही अगले लोकसभा चुनाव में भी विजयी बनाने का आग्रह किया.बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के चित्रकूट शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में नड्डा ने लोगों से देश को मजबूत बनाने और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए भाजपा को राज्य विधानसभा चुनाव के साथ ही अगले लोकसभा चुनाव में भी विजयी बनाने का आग्रह किया.

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा, ऐसे घमंडिया गठबंधन को रहने का अधिकार है क्या? क्या सनातन को ऐसे समाप्त होने देंगे? स्टालिन के बेटे ने इसकी तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना वायरस से की. नड्डा ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर तंज कसते हुए कहा, क्या मुंबई में (इनकी) यही रणनीति तैयार हुई है? क्या सनातम धर्म को समाप्त करना ही इनकी रणनीति है? क्या यह घमंडिया गठबंधन की सोची समझी रणनीति है?

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का समान क्यों बिक रहा है, आपकी दुकान नफरत फैलाने का काम क्यों कर रही है? मैं आज घमंडिया गठबंधन और उनके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि उदयनिधि स्टालिन ने जो कहा है, क्या वह उनकी रणनीति का हिस्सा है? क्या आने वाले दिनों में वे (इंडिया गठबंधन) सनातन धर्म को समाप्त करने के मुद्दे को लेकर जनता के बीच चुनाव में जाने वाले हैं?

सनातन धर्म विरोधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को हराओ और भाजपा को जिताओ – BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का आह्वान Reviewed by on . चित्रकूट: भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष (BJP president) जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A चित्रकूट: भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष (BJP president) जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A Rating: 0
scroll to top