Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में मेवेदर ने मारी बाजी

सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में मेवेदर ने मारी बाजी

लॉस वेगास, 3 मई (आईएएनएस)। अमेरिकी मुक्केबाज फ्लॉएड मेवेदर ने सदी के सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में फिलीपींस के मैनी पैकियाओ को हराकर अपने करियर की लगातार 48वीं जीत दर्ज की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस ‘फाइट ऑफ द सेंचुरी’ की शुरुआत में पैकियाओ ने दबाव बनाया लेकिन बाद के राउंड में मेवेदर वापसी करने में कामयाब रहे। तीनों जजों ने सर्वसम्मति से उन्हें विजेता घोषित किया।

मेवेदर को कम से कम 12 करोड़ डॉलर मिलेंगे। मेवेदर ने इस मैच को जीतने के साथ ही यह घोषणा भी कर दी कि अगला मैच उनके करियर का आखिरी मैच होगा।

मेवेदर ने कहा, “सितंबर में मैं अपने करियर का आखिरी मैच खेलूंगा। मैं 49-0 के साथ संन्यास लूंगा।”

दूसरी ओर पैकियाओ के अनुसार, “यह अच्छी लड़ाई रही। मुझे एक समय लग रहा था कि मैं मैच जीत चुका हूं। मेवेदर कोई प्रयास करते नहीं दिख रहे थे और मुझसे लगातार दूर जा रहे थे।”

सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में मेवेदर ने मारी बाजी Reviewed by on . लॉस वेगास, 3 मई (आईएएनएस)। अमेरिकी मुक्केबाज फ्लॉएड मेवेदर ने सदी के सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में फिलीपींस के मैनी पैकियाओ को हराकर अपने करियर की लगातार 48व लॉस वेगास, 3 मई (आईएएनएस)। अमेरिकी मुक्केबाज फ्लॉएड मेवेदर ने सदी के सबसे बड़े मुक्केबाजी मुकाबले में फिलीपींस के मैनी पैकियाओ को हराकर अपने करियर की लगातार 48व Rating:
scroll to top