Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सलमान अब भी ‘सुपर हॉट’ हैं : शमिता

सलमान अब भी ‘सुपर हॉट’ हैं : शमिता

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शमिता शेट्टी को सुपरस्टार सलमान खान अब भी ‘सुपर हॉट’ लगते हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान दिसंबर में 50 के हो जाएंगे।

टेलीविजन चैनल ‘लाइफ ओके’ के शो ‘प्रेम की दीवाली’ में शमिता को नृत्य के जरिए अभिनेता की आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए प्रचार करते देखा जाएगा।

शमिता ने कहा, “मैं दीप प्रज्वलित करने के साथ शो की शुरुआत कर रही हूं। इसमें सलमान के साथ मेरी बताचीत के कुछ दृश्य भी हैं।”

फिल्मों से काफी समय से दूर रहीं शमिता का कहना है कि वह बॉलीवुड को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दर्शक जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखेंगे।

इस बीच, अटकलें थीं कि शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के प्रोडक्शन के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी।

शमिता ने इसका खंडन करते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि उनका कोई प्रोडक्शन हाउस है। वह अभी अन्य चीजों पर ध्यान दे रही हैं, प्रोडक्शन पर नहीं।”

अभिनेत्री ने दीवाली के त्योहार को काफी सुखद बताते हुए कहा, “यह एक ऐसा त्योहार है, जिसे पूरा परिवार साथ मिलकर मनाता है। मैं पारंपरिक तौर पर दीवाली मनाऊंगी।”

सलमान अब भी ‘सुपर हॉट’ हैं : शमिता Reviewed by on . मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शमिता शेट्टी को सुपरस्टार सलमान खान अब भी 'सुपर हॉट' लगते हैं। बॉलीवुड के दबंग खान दिसंबर में 50 के हो जाएंगे। टेलीविजन च मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री शमिता शेट्टी को सुपरस्टार सलमान खान अब भी 'सुपर हॉट' लगते हैं। बॉलीवुड के दबंग खान दिसंबर में 50 के हो जाएंगे। टेलीविजन च Rating:
scroll to top