Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सलमान एक दिन मुझे माफ कर देंगे : अरिजीत

सलमान एक दिन मुझे माफ कर देंगे : अरिजीत

मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान से एक पोस्ट के जरिए माफी की अपील करने वाले लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने कहा है कि उन्होंने जो किया, उस पर कोई पछतावा नहीं है और उन्हें आशा है कि एक दिन अभिनेता सलमान उन्हें माफ कर देंगे।

गायक ने हालांकि, कुछ समय बाद इस पोस्ट को हटा दिया था, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था।

अरिजीत से जब एक साक्षात्कार में पूछा गया कि उनके प्रशंसकों को पोस्ट के जरिए सलमान से माफी मांगना रास नहीं आया? इस पर गायक ने आईएएनएस से कहा, “मुझे इस पर कोई पछतावा नहीं है। मैं जानता हूं कि मेरे प्रशंसक कौन हैं और उनकी चिंता को भी समझता हूं, लेकिन जो मुझे करना था, मैंने वही किया। ‘सुल्तान’ फिल्म के जिस गाने को हटाया गया, वह काफी जरूरी था।”

अरिजीत ने कहा कि जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको पता चलेगा कि यह गाना कितना खास था? और यह बात केवल एक गाने के बारे में नहीं है।

गायक अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर सलमान से किसी पुरानी गलती के लिए माफी मांगी थी और साथ ही अभिनेता से उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ में गाए गाने को न हटाने का अनुरोध किया था, जिसमें संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने दिया है।

अरिजीत के अनुसार, सलमान किसी पुरस्कार समारोह में उनके बारे में अरिजीत की टिप्पणी से नाखुश हैं।

सलमान एक दिन मुझे माफ कर देंगे : अरिजीत Reviewed by on . मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान से एक पोस्ट के जरिए माफी की अपील करने वाले लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने कहा है कि उन्होंने जो किया, उस पर कोई पछतावा मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान से एक पोस्ट के जरिए माफी की अपील करने वाले लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने कहा है कि उन्होंने जो किया, उस पर कोई पछतावा Rating:
scroll to top