Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सलमान ने कैटरीना को उनकी तस्वीर भेंट की

सलमान ने कैटरीना को उनकी तस्वीर भेंट की

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के फिनाले में कैटरीना कैफ को उनकी एक तस्वीर भेंट की। इस तस्वीर को कैटरीना ने कबूल भी कर लिया है।

प्रसिद्धि मिलने के साथ ही साथ सलमान खान अपनी जिंदगी को खुली खिताब की तरह जी रहे हैं। तभी तो बिग बॉस के फिनाले में उन्होंने कटरीना कैफ को उनका पोट्रैट बनाकर दिया। वह चाहते तो इसे ऑफ स्क्रीन दे सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

जिस मासूमियत से उन्होंने कैटरीना को उनका पोट्रेट दिया, उसी मासूमियत से कैटरीना ने उसे स्वीकार भी किया।

यह कोई पहला मौका नहीं था कि सलमान ने कैटरीना का पोट्रेट बनाया है। इससे पहले भी कई बार सलमान ने कैटरीना को उनका पोट्रेट गिफ्ट किया है। सलमान को पेंटिंग का शौक है और फुर्सत के समय तसल्ली से कूचकारी करते हैं।

सलमान के पोट्रेट ने कहीं उन सभी ट्रेंड पंडित को ठेंगा तो नहीं दिखा दिया, खैर! ये तो समय ही बताएगा कि क्या दूध क्या दही, क्या गलत क्या सही? पर ‘फितूर’ के लिए सलमान का जागा प्यार कहीं उनका फितूर तो नहीं।

फिल्म में कैटरीना के प्यार का फितूर आदित्य रॉय कपूर पर चढ़ा है। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

सलमान ने कैटरीना को उनकी तस्वीर भेंट की Reviewed by on . मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 'बिग बॉस' के फिनाले में कैटरीना कैफ को उनकी एक तस्वीर भेंट की। इस तस्वीर को कैटरीना ने कबूल भी कर लिया मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 'बिग बॉस' के फिनाले में कैटरीना कैफ को उनकी एक तस्वीर भेंट की। इस तस्वीर को कैटरीना ने कबूल भी कर लिया Rating:
scroll to top