Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » साक्षी महाराज के तेवर जस के तस (लीड-1)

साक्षी महाराज के तेवर जस के तस (लीड-1)

नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयानों को लेकर पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। लेकिन साक्षी महाराज के तेवर जस के तस हैं, उन्होंने इसे पार्टी का ‘अंदरूनी मामला’ बताया है। साक्षी ने सभी हिंदू महिलाओं को चार बच्चे पैदा करने की सलाह दी थी।

साक्षी महाराज ने यहां मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, “मैं आपसे नहीं, बल्कि अपनी पार्टी से बात करूंगा।”

साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा के सांसद हैं। उन्हें सोमवार को पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया, लेकिन उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया।

भाजपा से जुड़े सूत्रों के अनुसार, कारण बताओ नोटिस में सांसद से 10 दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया है। उनसे पूछा गया है कि पार्टी की ओर से ऐसी टिप्पणियां न करने का निर्देश दिए जाने के बावजूद उन्होंने ऐसी टिप्पणी क्यों की।

साक्षी महाराज ने इस बारे में कहा, “मुझे अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है। अगर मुझे नोटिस मिलेगा तो मैं उसका जवाब दूंगा..यदि मुझे कोई नोटिस मिलता भी है, तो यह पार्टी का अंदरूनी मामला है। मैं इस बारे में मीडिया से चर्चा नहीं करूंगा।”

पत्रकारों के सवालों के जवाब में साक्षी महाराज ने बार-बार यही कहा, “मुझे किसी नोटिस की जानकारी नहीं है। मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या आपके खिलाफ कोई कार्रवाई की जा सकती है? वह पत्रकारों पर आगबबूल हो गए और उन्होंने कहा, “क्या कार्रवाई आपके खिलाफ होगी? आप इस बारे में क्यों फिक्रमंद हैं?”

भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की गई है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी टिप्पणियां करने से बचने का निर्देश दिया है, फिर भी सांसद ने ऐसी टिप्पणी की है।

राव ने आईएएनएस से कहा, “प्रधानमंत्री ने शीतकालीन सत्र के दौरान एक कड़ा संदेश दिया था कि सांसदों को विवादित टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जनसभा के दौरान कहा था कि भारत में चार पत्नियों और 40 औलादों की अवधारणा काम नहीं करेगी। वक्त आ गया है कि हिंदू धर्म की रक्षा के लिए हिंदू महिलाएं भी कम से कम चार बच्चे पैदा करें।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

साक्षी महाराज के तेवर जस के तस (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयानों को लेकर पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। लेकिन नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयानों को लेकर पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। लेकिन Rating:
scroll to top